सलमान खान जैसे इंसान को डेट करना चाहती हैं अर्शी खान, ऐक्‍टर ने कहा- तू शरीफ नहीं है - Index of Movie Reviews | Web Series Hindi And English | TOI Reviews

Hot

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday, April 3, 2021

सलमान खान जैसे इंसान को डेट करना चाहती हैं अर्शी खान, ऐक्‍टर ने कहा- तू शरीफ नहीं है

'बिग बॉस 14' ( 14) में नजर आईं अर्शी खान (Arshi Khan) अब जल्द ही टीवी पर अपना स्वयंवर () शो लेकर आ रही हैं, जिसे लेकर वह काफी ऐक्साइटेड हैं। अर्शी इस स्वयंवर के जरिए अपने लिए दूल्हा तलाशने के लिए एकदम तैयार हैं। अर्शी जब बिग बॉस के घर में गई थीं तो वह एक बिजनसमैन ( dated businessman) को डेट कर रही थीं, लेकिन शो से बाहर आने के बाद उनका ब्रेकअप हो गया। अर्शी खान ने हाल ही ईटाइम्स के साथ बातचीत में इस बारे में बताया और कहा कि अब वह सिंगल हैं और शादी के लिए एक अमीर व हैंडसम बिजनसमैन की तलाश में हैं। हालांकि अर्शी अब सलमान जैसे इंसान को डेट करना चाहती हैं। इस बारे में उन्होंने सलमान को बताया, लेकिन ऐसा जवाब मिला कि वह हैरान रह गईं। बिजनसमैन संग था रिलेशन, बिग बॉस 14 के बाद हुआ ब्रेकअप इस बारे में अर्शी खान ने कहा, 'बिग बॉस के घर में जाने से पहले मैं एक बिजनसमैन के साथ रिलेशनशिप में थी। मुझे लगा कि मैं घर के अंदर जाने के बाद उसे मिस करूंगी, लेकिन मैंने उसे मिस नहीं किया। जब मैं बाहर आई तो मेरा उससे ब्रेकअप हो गया।' सलमान को डेट करना चाहती हैं अर्शी, ऐक्टर से मिला यह जवाब अर्शी ने आगे कहा, 'अभी मैं सिंगल हूं और ट्रिपल एच (Triple H wrestler) या फिर सलमान खान जैसे इंसान को डेट करना चाहती हूं। मैंने इस बारे में सलमान को बताया भी था तो उन्होंने कहा कि नहीं, तू शरीफ नहीं है।' इतना कहकर अर्शी हंसने लगीं। पढ़ें: अब अमीर और हैंडसम लड़के की तलाश में अर्शी खान इसलिए अब अर्शी खान एक मैच्योर और सभ्य इंसान की तलाश में हैं। वह बोलीं, 'मुझे ऐसे यंग लड़के बिल्कुल भी पसंद नहीं जो हंसी-मजाक में कुछ भी बोल देते हैं। मुझे तो अमीर और हैंडसम बिजनसमैन की तलाश है।' पढ़ें: राहुल महाजन होस्ट करेंगे अर्शी खान का स्वयंवर वही अर्शी खान का स्वयंवर जल्द ही टीवी पर दस्तक देगा। एक सोर्स ने ईटाइम्स टीवी को बताया था कि मेकर्स पहले ही इस शो की तैयारी कर चुके हैं। शहनाज गिल के स्वयंवर के बाद चैनल चाहता है कि नया सीजन भी टीआरपी में हिट रहे। अर्शी खान के स्वयंवर को राहुल महाजन होस्ट करते दिखेंगे। स्वयंवर का नाम फिलहाल 'आएंगे तेरे सजना' सीजन 1 विद अर्शी खान (Aayenge Tere Sanja season 1 with Arshi Khan) रखा गया है। इस खबर को अंग्रेजी में पढ़ने के लिए करें।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/39zU5fG
via IFTTT

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot