किर्गिस्तान में फंसे 3 हजार मेडिकल स्टूडेंट्स की मदद के लिए सोनू सूद ने बढ़ाया मदद का हाथ - Index of Movie Reviews | Web Series Hindi And English | TOI Reviews

Hot

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday, July 20, 2020

किर्गिस्तान में फंसे 3 हजार मेडिकल स्टूडेंट्स की मदद के लिए सोनू सूद ने बढ़ाया मदद का हाथ

किर्गिस्तान में फंसे स्टूडेंट्स की मदद करेंगे सलमान खान Image Source : INSTAGRAM; @SONU_SOOD

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इस कोरोना काल में सैकड़ों लोगों की मदद कर चुके हैं। प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने से जरुरतमंदों को भोजन उपलब्ध कराने तक, वह लोगों की मदद का हर संभव प्रयास कर रहे हैं। अब वो भारत के करीब 3 हजार स्टूडेंट्स की मदद के लिए आगे आए हैं, जो किर्गिस्तान में मेडिकल की पढ़ाई करने गए थे, लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते वहीं फंस गए। इनमें कई छात्र बिहार-झारखंड के भी हैं। 

बताया जा रहा है कि इन छात्रों को किर्गिस्तान से निकालने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। सोनू सूद उन्हें एयरलिफ्ट करा रहे हैं। 

सोनू सूद की मदद से अपने घर लौटे प्रवासी मजदूर ने एक्टर के नाम पर खोली वेल्डिंग की दुकान, तस्वीर वायरल

सोनू सूद ने एक ट्वीट भी किया था, जिसमें लिखा है कि छात्र अगर रेस्क्यू से संबंधित कोई जानकारी पाना चाहते हैं तो उन्हें मेल कर सकते हैं। इसके साथ ही सोनू ने ये भी लिखा कि इसके लिए किसी भी तरह का कोई चार्ज या पैसा नहीं लिया जा रहा है। 

गौरतलब है कि इस मुश्किल घड़ी में सोनू सूद जरुरतमंदों की लगातार मदद कर रहे हैं। वो बस, ट्रेन और फ्लाइट के जरिए सैकड़ों प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचा चुके हैं। 



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/32z6jCG
via IFTTT

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot