अटेंशन: सुशांत के अकाउंट से आलिया को फॉलो - Index of Movie Reviews | Web Series Hindi And English | TOI Reviews

Hot

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday, July 20, 2020

अटेंशन: सुशांत के अकाउंट से आलिया को फॉलो

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में फैन्स लगातार अपने इस चहेते स्टार के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। केवल फैन्स ही नहीं, शेखर सुमन, रूपा गांगुली जैसे कई फिल्मी सितारे भी उनके लिए सीबीआई जांच की लगातार मांग कर रहे हैं। इन सबका मानना है कि सुशांत ने खुदकुशी नहीं की है, बल्कि उनकी निर्मम हत्या की गई है। पुलिस अपना काम कर रही है और लगातार सोशल मीडिया पर आम पब्लिक भी अपनी तरफ से तमाम छानबीन में लगी है। पिछले कई दिनों से लोग यह कह रहे हैं कि सुशांत जो कि पहले आलिया भट्ट को सोशल मीडिया पर फॉलो नहीं करते थे, अब उन्हें फॉलो करने के नोटिफिकेशन मिले हैं।

एक ट्विटर यूज़र ने पोस्ट कर बताया है कि उन्हें यह नोटिफिकेशन जुलाई में मिला है, जिसमें साफ दिख रहा है कि मौत के बाद सुशांत के अकाउंट से आलिया भट्ट को फॉलो किया गया है। यूज़र ने इसे लेकर बड़ा सवाल जताया है कि आखिर यह चल क्या रहा है। इसमें सुब्रमण्यम स्वामी, गृहमंत्री अमित शाह, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को टैग भी किया गया है।

यूज़र्स ने उन स्क्रीनशॉट को जमकर शेयर किया है, जिसमें मौत के बाद सुशांत के अकाउंट से आलिया भट्ट को फॉलो करने और नोटिफिकेशन की बात कही गई है। इसी के साथ #ArrestMurdererOfSushant #justiceforSushantforum जैसे हैशटैग का भी इस्तेमाल किया गया है।

किसी ने लिखा है कि उन्हें 1 जुलाई को सुशांत के सोशल अकाउंट से करण जौहर को फॉलो करने का नोटिफिकेशन मिला है। उन्होंने भी लिखा है कि सुशांत के अकाउंट से महेश भट्ट और आलिया को फॉलो करने का नोटिफिकेशन उन्हें पहले आया, जबकि वह उन्हें जिंदा रहते फॉलो नहीं करते थे। यूज़र ने यह भी लिखा है कि उनके इंस्टाग्राम से कई नाम निकाले भी गए हैं।

एक दिन पहले सुशांत के अकाउंट से जैकलिन को फॉलो करने का नोटिफिकेशन मिला और अगले दिन आलिया भट्ट को। लोग हैरान हैं कि आखिर ये चल क्या रहा है।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए यहां क्‍ल‍िक करें और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

सोशल मीडिया पर ऐसे कई पोस्ट हैं जिनमें यह एक ही बात सबने कही है। सबने स्क्रीनशॉट शेयर किया है और सवाल किया है कि मौत के बाद उनके अकाउंट से नोटिफिकेशन कैसे आ रहे हैं।

लोगों ने हैरानी जताई है कि सुशांत ने कभी आलिया को फॉलो नहीं किया और मौत के बाद उन्हें फॉलो कर रहे हैं। उनके फोन को कौन हैंडल कर रहा है। लोगों ने शक जताया है कि मुंबई पुलिस मीडिया और पब्लिक से कुछ छिपा रही है।



from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3hlrD2K
via IFTTT

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot