टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर का खुलासा, 'मेरे घर कौन आता है, ये जानने के लिए गार्ड को पैसे दिए जाते थे...' - Index of Movie Reviews | Web Series Hindi And English | TOI Reviews

Hot

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday, July 25, 2020

टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर का खुलासा, 'मेरे घर कौन आता है, ये जानने के लिए गार्ड को पैसे दिए जाते थे...'

नीति टेलर ने ट्रोल को लेकर किया खुलासा Image Source : INSTAGRAM: @NITITAYLOR

'कैसी ये यारियां' शो से लोकप्रियता हासिल करने वाली टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर का ट्रोलिंग को लेकर दर्द छलका है। उन्होंने सोशल मीडिया पर खुलासा किया है कि उनके घर कौन आता-जाता है, इसकी जानकारी पाने के लिए गार्ड को पैसे तक दिए जाते थे। 

नीति टेलर ने लिखा, "मैं पिछले कई सालों से ट्रोल हो रही हूं। मुझे बहुत कुछ कहा गया। मेरी फोटोज को एडिट करके घरवालों को भेजा गया। मुझे छोटी-छोटी चीजों के लिए ट्रोल किया गया। मैं कुछ भी पोस्ट करने से पहले 50 बार सोचती हूं कि कहीं ट्रोल न हो जाऊं।"

'कसौटी जिंदगी की 2' के अनुराग उर्फ पार्थ समथान का कोरोना टेस्ट निगेटिव

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, "किसी को भी अपने बारे में बुरा पढ़ना या सुनना अच्छा नहीं लगता। कभी कभी अपने आप को दूसरों की जगह रखकर देखिए। हम सभी इंसान है। कोई परफेक्ट नहीं है। मैं जिस रास्ते पर हूं, मुझे उस पर गर्व है।"

नीति ने साल 2009 में महज 15 साल की उम्र में प्यार का बंधन से टीवी पर डेब्यू किया था, लेकिन कैसी ये यारियां में नंदनी मूर्ति का रोल निभाकर चर्चा में आईं। पार्थ समथान संग उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया। 

इसके अलावा नीति इश्कबाज, गुलाल, बड़े अच्छे लगते हैं, ये है आशिकी जैसे सीरियल में भी दिखाई दे चुकी हैं। वो कई म्यूजिक वीडियो में भी नज़र आ चुकी हैं।



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/2BzViGa
via IFTTT

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot