उर्मिला मातोंडकर पर फिर बिफरीं कंगना रनौत, बोलीं- कितनी बेवकूफ हूं मैं, नहीं? - Index of Movie Reviews | Web Series Hindi And English | TOI Reviews

Hot

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday, January 2, 2021

उर्मिला मातोंडकर पर फिर बिफरीं कंगना रनौत, बोलीं- कितनी बेवकूफ हूं मैं, नहीं?

आजकल सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। शायद इसीलिए वह अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बेबाक बयानों के लिए सुर्खियों में रहती हैं। पिछले साल कंगना रनौत और के बीच काफी जुबानी जंग हुई थी। लगता है कि यह जंग इस साल भी रुकने का नाम नहीं लेने वाली है। दरअसल कंगना ने अपने लेटेस्ट में एक बार फिर उर्मिला पर निशाना साधा है। हाल में यह खबर सामने आई है कि उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस छोड़ शिवसेना जॉइन करने के कुछ हफ्तों के भीतर ही मुंबई के सब-अर्बन एरिया में एक शानदार ऑफिस खरीदा है जिसकी कीमत 3 करोड़ रुपये से भी ज्यादा बताई जा रही हैं। बस इसी मुद्दे पर कंगना ने उर्मिला को टारगेट करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'प्रिय उर्मिला मातोंडकर जी, मैंने जो खुद की मेहनत से घर बनाए वह भी कांग्रेस तोड़ रही है, सच में बीजेपी को खुश करके मेरे हाथ सिर्फ 25-30 केस ही लगे हैं। काश मैं भी आपकी तरह समझदार होती तो कांग्रेस को खुश करती, कितनी बेवकूफ हूं मैं, नहीं?' बता दें कि कंगना कुछ दिनों पहले ही मनाली से वापस मुंबई पहुंची हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना अपनी आने वाली फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं जिसमें वह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभाती नजर आएंगी। अब कंगना अपनी अगली फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं जिसमें वह एक जासूस की भूमिका में दिखाई देंगी। इसके अलावा कंगना जल्द ही अपनी एक और फिल्म 'तेजस' की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं जिसमें वह भारतीय वायु सेना की एक फाइटर पायलट के किरदार में दिखाई देंगी।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3rW96Af
via IFTTT

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot