ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस कांची सिंह कोरोना पॉजिटिव, पोस्ट कर बोलीं- दुर्भाग्य - Index of Movie Reviews | Web Series Hindi And English | TOI Reviews

Hot

Post Top Ad

Your Ad Spot

Friday, April 2, 2021

ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस कांची सिंह कोरोना पॉजिटिव, पोस्ट कर बोलीं- दुर्भाग्य

जहां एक तरफ कोरोना (Coronavirus) का कहर पूरे देश में दिन पर दिन बढ़ रहा है. वहीं दूसरी तरफ आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक इस महामारी के चपेट में आ रहे हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt), बप्पी लहरी (Bappi Lahiri), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बाद अब टीवी की सुपरहिट एक्ट्रेस () कोरोना से संक्रमित हो गई हैं. कांची ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टा स्टोरी के जरिए फैन्स को जानकारी दी की वह कोरोना पॉजिटिव हो गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस कांची सिंह अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म की शूटिंग के लिए भोपाल में थीं। और उसी दौरान वह Covid- 19 का टेस्ट करवाया जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। कांची (Kanchi Singh) ने अपनी इंस्टा स्टोरी में फैन्स के लिए एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। एक्ट्रेस लिखती हैं ''दुर्भाग्य से मैं कोरोना पॉजिटिव हो गई हूं। फिलहाल मैंने खुद को सबसे अलग कर लिया है। मैं होम क्वारंटाइन में हूं। मैं महामारी के सेफ्टी प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं। आपलोग भी खुद का बाहर निकलते वक्त ख्याल रखना और सुरक्षित रहना। बेवजह घर से बाहर मत निकलना। यह समय है घर के अंदर रहकर एक साथ इस वायरल से लड़े''। कांची ने कुछ दिन पहले ही अपने बॉलीवुड डेब्यू के बारे में TOI से खास बातचीत करते हुए कहा था कि हर एक व्यक्ति जो एक अभिनेता बनने की इच्छा रखता है, वह एक फिल्म स्टार बनना चाहता है। मेरा भी यही लक्ष्य है और यही बात मेरे लिए भी लागू होती है। मैं एक टीवी स्टार हूं, लेकिन अब मैं बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हूं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि अगर टेलीविजन में अच्छे ऑफर आते हैं, तो मैं इसे जाने दूंगी। आज मैं जो कुछ भी हूं वह टीवी की वजह से है और टीवी के लिए मेरा प्यार कभी कम नहीं होगा।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3fztnI1
via IFTTT

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot