'तारक मेहता...' की बबीता की आपबीती सुन सिहर जाएंगे आप, ट्यूशन टीजर ने अंडरपैंट्स में डाले थे हाथ - Index of Movie Reviews | Web Series Hindi And English | TOI Reviews

Hot

Post Top Ad

Your Ad Spot

Sunday, April 4, 2021

'तारक मेहता...' की बबीता की आपबीती सुन सिहर जाएंगे आप, ट्यूशन टीजर ने अंडरपैंट्स में डाले थे हाथ

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ऐक्ट्रेस बबीता जी (Babita) यानी मनमुन दत्ता (Munmun Dutta ) का एक शॉकिंग मीटू खुलासा (MeToo) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम पर किए इस पोस्ट में मुनमुन दत्ता ने अपने साथ हुए मोलेस्टेशन का जिक्र किया था जिसने उन्हें बुरी तरह से तोड़कर रख दिया था। याद दिला दें कि साल 2017 में पूरी दुनिया में #MeToo मूवमेंट का तूफान रहा था और कई इंडियन सिलेब्रिटीज़ ने भी अपने साथ हुए सेक्शुअल हैरसमेंट और मोलेस्टेशन का किस्सा खूब सुनाया था। तनुश्री दत्ता से इंडिया में शुरू हुआ यह तूफान काफी तेज चला, जिसमें धीरे-धीरे विंता नंदा, सलोनी चोपड़ा, संध्या मृदुल, मंदाना करीमी जैसी कई सिलेब्रिटीज़ ने धीरे-धीरे अपने साथ हुए मोलेस्टेशन को लेकर उन बुरे पलों को खोलकर कर सबके सामने रख दिया। इसी दौरामन मुनमुन दत्ता ने भी अपना मीटू एक्सपीरियंस शेयर किया था। एक बार फिर से उनका यह पुराना पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कई सनसनीखेज खुलासे किए थे। इस पोस्ट में मुनमुन दत्ता ने लिखा था, 'MeToo जी हां, मीटू ...इस तरह के पोस्ट को शेयर करना और महिलाओं पर हुए यौन उत्पीड़न को लेकर हो रहे इस ग्लोबल अवेयरनेस में शामिल होना और उन महिलाओं का एकजुटता दिखाना जो इस तरह के उत्पीड़न से गुजरी हों, इस समस्या की भयावहता को दिखाता है। मैं हैरान हूं कि कुछ (अच्छे) मर्द उन महिलाओं की संख्या देखकर चौंक गए हैं, जिन्होंने सबके सामने आकर अपने #MeToo एक्सपीरियंस को शेयर किया है। नहीं, हैरान मत होइए क्योंकि ये आपके ही घर में, आपकी ही बहन, बेटी, मां, पत्नी या यहां तक कि आपकी नौकरानी के साथ हो रहा है। उनका भरोसा पाइए और उनसे जरा पूछिए तो शायद जो आप सुनेंगे वे जवाब आपको हैरान करने वाले होंगे, आप उनकी कहानियों से आश्चर्यचकित होंगे।' मुनमुन ने अपने पोस्ट में आगे अपने बचपन के दिनों के कुछ ऐसे ही बुरे पलों को याद किया और लिखा, 'ऐसा कुछ लिखने से ही मेरी आंखों में आंसू आ गए, उन यादों में वापस जाना जब मैं छोटी सी बच्ची थी और मैं अपने पड़ोसी अंकल और उनकी शिकारी नजरों से डरती थी, जो हर मौके का फायदा उठाकर मुझे यहां-वहां पकड़ता था और मुझे धमकाता था इस बारे में कि मैं कभी इस बारे में किसी से ना कहूं। या फिर मुझसे काफी बड़ा मेरा ही कजिन जो मुझे अपनी बेटियों से अलग तरीके से देखता था, एक व्यक्ति जिसने मुझे अस्पताल में पैदा होते हुए देखा और 13 सालों बाद जब मैं टीनेज में पहुंची तो उसे सही लगा कि मेरा बॉडी उसके छूने के योग्य है क्योंकि मैं बढ़ती हुई टीनेजर लड़की थी और मेरी शरीर में काफी कुछ चेंज हो रहा था।' उन्होंने आगे लिखा, 'या फिर मेरा वो ट्यूशन टीजर जिसका हाथ मेरे अंडरपैंट्स में था या फिर वो दूसरा टीजर जिसे मैं राखी बांधती थी वो क्लास में फीमेल स्टूडेंट्स को डांसता था, उनकी ब्रा स्ट्रैप खींचकर या उसके सीने पर हाथ मारता था या फिर ट्रेन में वो शख्स जो आपको पकड़ लेता है... क्यों? क्योंकि आप बहुत यंग हो और बोलने से डरती हो, आप इतनी डरी हुई हो कि आप पेट के अंदर के मरोड़ को महसूस कर रहे हो, आपका गला चोक हो रहा है, लेकिन आपको नहीं पता कि ये बातें अपने पैरंट्स को कैसे बतानी है, क्योंकि आपको किसी के बारे में बात करने में काफी शर्म महसूस होती है। और यहीं से आपको अंदर से मर्दों से नफरत शुरू हो जाती है क्योंकि आपको पता है वे ही अपराधी हैं। ये ऐसी ट्विस्टेड फीलिंग होती है कि आपको इससे ऊबरने में सालों लग जाता है।' मुनमुन ने अपने इस पोस्ट का अंत करते हुए लिखा, 'लेकिन आज मैं ऐसे किसी भी मर्द को चीर कर रख दूंगी जिसने दूर से भी मेरे साथ ऐसा कुछ करने की कोशिश की तो। मैं जो भी हूं उसपर मुझे गर्व है।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3fIcr2a
via IFTTT

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot