लॉकडाउन में विल स्‍म‍िथ की भी निकली तोंद, 'यूट्यूब' के लिए फिर से बनाएंगे सिक्‍स पैक ऐब्‍स - Index of Movie Reviews | Web Series Hindi And English | TOI Reviews

Hot

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday, May 4, 2021

लॉकडाउन में विल स्‍म‍िथ की भी निकली तोंद, 'यूट्यूब' के लिए फिर से बनाएंगे सिक्‍स पैक ऐब्‍स

'मैन इन ब्‍लैक' और 'बैड बॉयज' जैसी फिल्‍मों से दीवाना बनाने वाले हॉलि‍वुड सुपरस्टार विल स्मिथ () की ताजा तस्‍वीर ने सबको चौंका दिया है। हमेशा फिट रहने वाले और अपने सिक्‍स पैक ऐब्‍स (Six Pack Abs) के लिए मशहूर विल स्‍म‍िथ की तोंद निकल गई है। जी हां, लॉकडाउन ने ऐक्‍टर की फिजिक भी बदल दी है। विल स्‍म‍िथ ने खुद अपनी एक फोटो शेयर कर की है, जिसकी उनकी तोंद (Belly) नजर आ रही है। इसके अलवा उन्‍होंने एक शर्टलेस वीडियो भी शेयर किया है। विल स्‍म‍िथ ने इसके साथ दिलचस्‍प कैप्‍शन भी लिखा है। हालांकि, जल्‍द ही उन्‍हें एक यूट्यूब सीरीज के लिए फिट भी होना है। विल स्‍म‍िथ का कबूलनामा- सबसे खराब शेप में हूं विल स्‍म‍िथ ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वह शॉर्ट्स के साथ जैकेट पहने नजर आ रहे हैं। हालांकि, जैकेट की जिप खुली हुई है और इससे उनकी तोंद बाहर नजर आ रही है। विल स्‍म‍िथ ने फोटो शेयर करते हुए कबूलनामा लिखा है। वह लिखते हैं, ‘मैं आप सभी को सच बताना चाहता हूं। मैं अपनी जिंदगी के सबसे खराब शेप में हूं।’ विल के इस पोस्ट पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी खूब कॉमेंट कर रहे हैं। यूट्यूब के साथ सीरीज के लिए होंगे फिट इसके साथ ही शर्टलेस वीडियो शेयर करते हुए विल स्‍म‍िथ ने कैप्‍शन में लिखा है, 'यह वह शरीर है जिसने मुझे एक पूरी महामारी और अनगिनत दिनों तक पेंट्री के दौरान ढोया है। मुझे यह शरीर बहुत पसंद है, लेकिन मैं बेहतर महसूस करना चाहता हूं। अब आधी रात को मफिन्‍स नहीं खाऊंगा... यही बात है!' विल स्‍म‍िथ ने कैप्‍शन में आगे बताया है कि वह YouTube के साथ टीम बना रहे हैं और उन्‍हें भरोसा है कि वह अपने स्‍वास्‍थ्‍य औ शरीर को वापस पटरी पर ले आएंगे। 6 पार्ट में आएगी विल स्‍म‍िथ की सीरीजजानकारी के मुताबिक, यूट्यूब के साथ विल स्‍म‍िथ की यह सीरीज 6 भागों में होगी। इसे विल स्‍म‍िथ की ही वेस्‍टब्रूक मीडिया प्रड्यूस कर रही है। इस शो में कई मेहमान नजर आएंगे, जो एथलिट होंगे, वैज्ञानिक होंगे और साथ ही कई एक्‍सपर्ट्स भी होंगे। यूट्यूब के साथ विल स्‍म‍िथ का यह दूसरा शो है। इससे पहले वह 'विल स्‍म‍िथ: द जम्‍प' नाम से शो कर चुके हैं। 52 साल के हैं विल स्‍म‍िथविल स्‍म‍िथ हमेशा से अपनी फिजिक को लेकर चर्चा में रहे हैं। 52 साल के विल स्‍म‍िथ ने इससे पहले कए इंटरव्‍यू में कहा था, 'मैं अपने वर्ककआउट पर बहुत फोकस करता हूं।' फिल्‍म 'सूइसाइड स्‍क्‍वॉड' की रिलीज से पहले विल ने कहा था, 'मुझे शुरू से पता था कि ये फिल्म मेरे लिए बड़ी साबित होने वाली है। शूटिंग के वक्‍त मुझे चोट भी लगी। मैं डर गया था, लेकिन मेरी फिल्म के लिए यह सही नहीं था।’ 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में आए थे नजरविल स्‍मि‍थ हॉलिवुड के साथ ही बॉलिवुड में भी काफी पसंद किए जाते हैं। शाहरुख खान से उनकी अच्‍छी दोस्‍ती है। मोहम्मद अली की बायॉपिक में विल स्‍म‍िथ ने सबका दिल जीत लिय था। 'द कराटे किड' से लेकर 'परस्‍यूट ऑफ हैप्‍पीनेस' जैसी फिल्‍मों ने विल स्‍म‍िथ को नया मुकाम दिया। विल स्‍म‍िथ बॉलि‍वुड फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' 2 में भी नजर आए थे।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/33jaIJ7
via IFTTT

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot