अली गोनी के दोनों भांजे भी फैमिली मेंबर्स के साथ कोरोना पॉजिटिव, बोले- अल्‍लाह रहम करे - Index of Movie Reviews | Web Series Hindi And English | TOI Reviews

Hot

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday, May 4, 2021

अली गोनी के दोनों भांजे भी फैमिली मेंबर्स के साथ कोरोना पॉजिटिव, बोले- अल्‍लाह रहम करे

टीवी ऐक्टर, मॉडल और 14 के कंटेस्टेंट के परिवार के ज्यादातर सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अली ने बताया है कि उनकी मां, बहन और बहन के बच्चे से जूझ रहे हैं। अली ने सोशल मीडिया पर भी इस बारे में जानकारी दी है। अली ने कहा, 'मैं समझ सकता हूं कि उन लोगों पर क्या बीत रही है जिनके घरवाले पॉजिटिव पाए गए हैं। मेरे परिवार के ज्यादातर सदस्य पिछले 9 दिनों से पॉजिटिव हैं। मेरी मां, बहन और उनके बच्चे फाइटर हैं। जिस तरह से वे इस वायरस से लड़ रहे हैं खासतौर पर मेरे प्यारे भांजे... या अल्लाह रहम, ध्यान रखिए।' बता दें कि इससे पहले अली गोनी ने भी 30 अप्रैल को अपना कोविड टेस्ट कराया था जिसमें वह निगेटिव पाए गए थे। अली ने लोगों को भी सलाह दी थी कि अगर उन्हें कोई भी लक्षण नजर आएं तो तुरंत टेस्ट कराएं। अली ने लिखा, 'मेरे टेस्ट निगेटिव आए हैं और मैं अब बेहतर महसूस कर रहा हूं। आप सभी के प्यार का शुक्रिया और प्लीज ध्यान रखें अगर कोई भी लक्षण नजर आए तो सीधा टेस्ट कराओ। खुद का और अपने परिवार का ध्यान रखें।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3b3u6y2
via IFTTT

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot