नया प्रोमो: दर्शकों को फिर से गुदगुदाने के लिए तैयार हैं कपिल शर्मा, जल्द शुरू होंगे नए एपिसोड - Index of Movie Reviews | Web Series Hindi And English | TOI Reviews

Hot

Post Top Ad

Your Ad Spot

Friday, July 24, 2020

नया प्रोमो: दर्शकों को फिर से गुदगुदाने के लिए तैयार हैं कपिल शर्मा, जल्द शुरू होंगे नए एपिसोड

'द कपिल शर्मा शो' का नया प्रोमो हुआ जारी Image Source : INSTAGRAM: @KAPILSHARMA

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर दर्शकों को अपनी कॉमेडी से गुदगुदाने के लिए तैयार हैं। लंबे समय बाद उनके शो 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इसका नया प्रोमो शेयर करते हुए कपिल ने बताया है कि जल्द ही शो के नए एपिसोड टीवी पर ऑनएयर होंगे।

इस नए प्रोमो में कपिल शर्मा के साथ कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और भारती सिंह नज़र आ रहे हैं। इसे देखकर ही आप ठहाके लगाने को मजबूर हो जाएंगे।

कपिल शर्मा ने की सोनू सूद की तारीफ, लिखा- फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाई पर असल जिंदगी में हीरो हो

कपिल ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "हमारे साथ हंसने के लिए तैयार हो जाइये। नए एपिसोड के साथ जल्द हाजिर होंगे।"

इससे पहले भी कपिल ने एक फोटो शेयर की थी और फैंस से पूछा था कि बताइये इस तस्वीर में कितने लोग असली हैं? दरअसल, ये शूटिंग के दौरान की फोटो है और ऑडियंस में दर्शकों के साथ-साथ कुछ पोस्टर भी लगाए गए हैं। 

कपिल ने शूटिंग के लिए तैयार होते समय की भी एक तस्वीर शेयर की है। इसमें कपिल का मेकअप करने वालों ने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ग्लव्स, मास्क और पीपीई किट भी पहना हुआ है। कपिल ने लिखा, "विश्वास की डोर के साथ बंधे हैं हम एक दूसरे के साथ, वरना मुझे तो यह भी नहीं पता के यह आदमी मेरे ही हैं या किसी और के।"



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/30KnzST
via IFTTT

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot