कोएना मित्रा ने उनका फेक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाने वाले के खिलाफ मुंबई में दर्ज कराई एफआईआर - Index of Movie Reviews | Web Series Hindi And English | TOI Reviews

Hot

Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday, July 22, 2020

कोएना मित्रा ने उनका फेक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाने वाले के खिलाफ मुंबई में दर्ज कराई एफआईआर

कोएना मित्रा Image Source : INSTAGRAM/_KOENAOFFICIAL

एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट कोएना मित्रा ने उनका फेक इंस्टाग्रम अकाउंट चलाने वाले व्यक्ति के खिलाफ मुंबई साइबरक्राइम में शिकायत दर्ज कराई है। इंडिया टीवी से खआस बातचीत में कोएन ने बताया साहिल खान पिछले 6 या 7 महीने से अभिनेत्री कोएना मित्रा के फेक एकाउंट को इस्तेमाल कर रहा था। इसके लिए Sahilkhanehsas@gmail.com ईमेल आईडी को दिया गया था कि अगर किसी को कोई बिज़नेस इन्क्वायरी करनी है तो वो इस ईमेल आईडी पर सम्पर्क करें। इसके साथ ही कोएना मित्रा के नाम से ही एक फेक यूट्यूब एकाउंट भी चलाया जा रहा था जिसमे सेमी न्यूड आइटम्स डाले गए थे।

koena mitra

कोएना मित्रा

koena mitra

कोएना मित्रा

कोएना ने ट्वीट करके भी इस बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा- आपको लगता है यह फैन क्लब है? आपका मतलब है फैन्स मेरे नाम पर किसी भी तरह की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर सकते हैं? ये अकाउंट्स मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। उनके मेल / अकाउंट डिटेल, बायो आदि की जांच करें। यदि यह अपराध नहीं है तो यह क्या है? "

उन्होंने आगे लिखा, "दोनों आपत्तिजनक है। सबसे पहले, यह एक फैन क्लब नहीं है। एफसी पेज नहीं है। कौन साहिल और सना खान हैं? वे एक यूट्यूब चैनल चला रहे हैं और साथ ही जहां वे अश्लील चीजें अपलोड करते हैं। टिप्पणी करने से पहले उनका बायो पढ़ें।"

टाइम्स ऑफ इंडिया से बाचतीच में कोएना ने कहा था कि जब उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट बनाने का सोचा। दिसंबर से मुझे ट्विटर पर फॉलोअर्स इंस्टग्राम ज्वाइन करने की कह रहे थे लेकिन मैं नहीं बना रही थीं। लेकिन आखिरी महीने मैंने इंस्टाग्राम पर अकाउंट बनाने की सोची क्योंकि लॉकडाउन था और सभी लोग फ्री साथ ही सोशल मीडिया पर एक्टिव थे। लेकिन मैंने देखा मेरे नाम से पहले से ही फेक अकाउमट बना हुआ है जिसके 36.4k फॉलोअर्स हैं।



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/2D37Wxx
via IFTTT

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot