कंगना रनौत और तापसी पन्नू में फिर शुरू हुई जुबानी जंग? ट्वीट दे रहे हैं इशारा - Index of Movie Reviews | Web Series Hindi And English | TOI Reviews

Hot

Post Top Ad

Your Ad Spot

Sunday, January 10, 2021

कंगना रनौत और तापसी पन्नू में फिर शुरू हुई जुबानी जंग? ट्वीट दे रहे हैं इशारा

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस और के बीच पहले भी काफी जुबानी जंग हो चुकी है। अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर इनके बीच की जंग सामने आती जा रही है। दरअसल कंगना ने कुछ ऐसे ट्वीट्स को रीट्वीट किया है जिसमें तापसी पन्नू को टारगेट किया गया है। उसके बा तापसी ने भी एक ट्वीट किया है जो कंगना को उनका जवाब माना जा रहा है। कंगना ने तापसी को किया टारगेटकंगना ने अपने एक फैन का एक ट्वीट शेयर किया था जिसमें दावा किया गया था कि तापसी ने फोटोशूट में कंगना को कॉपी किया है। इस ट्वीट में तापसी को कंगना की सस्ती कॉपी कहा गया था और कंगना ने लिखा, 'इस जीनियस से पहले मेरा फ्यूचर क्या था? इसने मुझे बहुत चिंतित कर दिया है और इसके बारे में सोचने भर से मुझे जलन होने लगती है। मुझे दूसरों के बारे में तो नहीं पता लेकिन मैं ऐसी दुनिया में नहीं रहना चाहती जहां ऐसी कला, खूबसूरती और टैलेंट मौजूद है।' तापसी ने भी दिया जवाब तापसी पन्नू को कंगना की बहन रंगोली ने 'कंगना की सस्ती कॉपी' कहा था। तापसी ने तब भी जवाब दिया था और अब भी तापसी ने एक ट्वीट किया है जिसे कंगना को जवाब ही माना जा रहा है। हालांकि तापसी ने कंगना को सीधे टारगेट नहीं किया है। तापसी ने अपने ट्वीट में एक कोट शेयर किया है जिसमें लिखा है, 'एक काबिल और आत्मविश्वास से भरपूर इंसान को किसी भी चीज से जलन नहीं होती है। जलन स्थिर होती है और यह इंसान की मानसिक असुरक्षा का लक्षण है।' पहले भी कंगना ने किया टारगेट कंगना ने इससे एक दिन पहले भी अपने एक फैन के ट्वीट को रीट्वीट किया था। इस ट्वीट में भी तापसी पन्नू का मजाक उड़ाते हुए कहा गया था कि वह कंगना को कॉपी करती हैं। कंगना ने इस ट्वीट में लिखा, 'हाहाहा मैं खुश हूं, यह मेरी सच्ची फैन हैं जिसने अपनी पूरी ताकत मेरी तरह बनने में लगा दी। मेरी तरह किसी और फीमेल सुपरस्टार को कॉपी नहीं किया गया है। मिस्टर बच्चन के बाद मैं सबसे ज्यादा नकल किए जाने वाली सुपरस्टार हूं।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3q0fkNA
via IFTTT

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot